problem regarding billing and services

i am correcting here my previous complain

प्रिय सर / मैडम
में एक टाटा डोकोमो का डोंगल use कर रहा था। 5 अगस्त को मैंने कंपनी कि सर्विसेज से परेशां होकर उसे पोस्टपैड से प्रीपेड करने के लिए के लिए कंपनी के मॉडल टाउन आउटलेट पर सभी पुराने बिल जमा कराने के साथ एप्लीकेशन दी माइग्रेशन के लिए , उस समय पर उन्होंने कहा था १० दिन में आपका माइग्रेट हो जायेगा। जब १० दिन में माइग्रेट नहीं हुआ तो मैंने कस्टमर केअर पर इस बारे में बात और कहा कि यदि आपने माइग्रेट नहीं किया तो में आगे के बिल नहीं भरूंगा तो उन्होंने कहा सर आप फिक्र न करे आपका नंबर माइग्रेट हो जायेगा। उसके बाद मैंने डोंगल use करना बंद कर दिया। फिर दिसंबर में मेरे पास टाटा डोकोमो वालों के फिर से कॉल आने लगे एंड बिल जमा करने के लिए कहने लगे। जब मैंने उन्हें अपनी माइग्रेशन की एप्लीकेशन के बारे में बताया तो वो कहने लगे सरहम details के बारें में पता करके आपको दोबारा कॉल करते है और कभी ऐसेएक भी बन्दे का कॉल दुबारा नही आया जिसने मुझे कॉल करने के लिए कहा एंड फिर एक दिन कंपनी के लीगल एंड कलेक्शन एजेंसी से ए के शर्मा ( AK SHARMA 9811908498) नाम के व्यक्ति का कॉल आया और कहा यदि आप बिल जमा नहीं करोगे तो हम आपकी फ़ाइल कोर्ट में भेज रहे है आपको वहा आकर जमा करना पड़ेगा। जब मैंने उन्हें अपनी समस्या से अवगत कराया तो उन्होंने कुछ नहीं सुना और कहा कि आपको बिल तो जमा करना ही पड़ेगा उसके बाद आप चाहो तो आपका नंबर बंद हो सकता है। फिर मैंने उनसे कहा में बिल जमा करा रहा हु आप मेरा नंबर बंद कर दीजिये मैंने उन्हें 1500 रुपीस बिल जमा कराया(11 दिसंबर ) तो उन्होंने कहा सर आपका नंबर हमने बंद कर दिया है। अब फिर से 9 को मेल एंड msg आ गया बिल जमा करने के लिए एंड अब कॉल भी आने लगे है तो अब वो फिर से पूराना लॉजिक दे रहे ह कि पहले जमा कराओ फिर हम आपका नंबर बंद करेंगे। अब में इससे बहुत परेशानहो गया हु अब या तो कंपनी इसे तुरंत ठीक करे या में उपभोक्ता अदालत जाउंगा मेरे पास सभी डॉक्यूमेंट है एंड कंपनसेशन का क्लेम भी करूँगा।
धन्यवाद
मानसिंह मीना
टाटा फोटोन नंबर 9212510792
कांटेक्ट नंबर 9718265066


Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *