महोदय,
मैंनें सिविल लाइंस इलाहाबाद(उ.प्र.) स्थित रिलायंस फुटप्रिंट्स से 13जनवरी 2014 को जूते बिल संख्या(C6416 #0035) खरीदे थे।
लेकिन खरीद के कुछ दिन बाद ही जूते खराब हो गये।मैंने जल्द ही पुनः शोरूम में अपने जूतों के खराब हो जाने की शिकायत की जिसके बाद आपके वर्कस ने बताया कि खरीद के दौरान मुझे गल्ती से किसी और जूते की पाॅलिस दे दी गई थी जिसके चलते जूता खराब हुआ उन्होंने मुझे संतुष्ट किया कि वो जल्द ही मेरे जूते को पहले की तरह कर देंगे और 7 दिन का समय ले उन्होंने मेरे जूतों को जमा कर लिया।लेकिन जब 7 दिन बाद जब 19/05/2014 मैं अपने जूतों को लेने पहुंचा तो उसमें किसी प्रकार का सुधार नहीं था सिर्फ शाइनर की सहायता से उसे थोडा चमकाने की कोशिश जरूरत की गई थी।मैं जब उनसे पूरी तरह असंतुष्ट रहा तो मैंने उनसे उनके सीनिर्यस से बात कराने को कहा तो वर्कस ने यह कह कर मेरी बात टाल दी की उनके सीनिर्यस मुकेश अंबानी जी है।
अंततः मैं पूरी तरह से असंतुष्ट होकर मैने आपका कस्टमर फीडबैक जिसका सीरियल न.8261076 है भरा।आशा है कि आप मेरी शिकायत को संज्ञान में ले उचित कार्यवाही करेंगे और मेरे खराब हो चुके जूतों का उचित समाधान करेंगें।
मेरे खरीदे हुए जूतों के खराब होने का वर्कस की गलती थी जिसके चलते मुझे काफी परेशानियों का सामना करना पडा है।
आशा है आप जल्द ही कार्यवाही कर मुझे सूचित करेंगें।और मेरी समस्या का समाधान करेगे।
आपका उपभोक्ता
अंकित केशरवानी
पता-कर्वी (चित्रकूट)UP
पिनकोड.210205
मैने रिलायंस कंपनी के मेल में भी शिकायत दर्ज की थी जिसमें कंपनी का फीडबैक तो आया लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई
Leave a Reply