मेरे साथ धोखाधडी कि DishTV वालों ने

Location/place: H. No. 230, B-Block, Gali No. 8, Phase 4, Aya Nagar, New Delhi -110047

Name of company/service: DishTV

श्रीमान जी नमस्ते,
मेरा नाम गुलशन है मेरा VC नंबर -01518169385 और टोकन नंबर 181449 है. और मैंने 06-11-2012 को DishTV कनेक्शन के लिए अप्लाई किया था क्योंकि उस समय DishTV की तरफ से दिवाली का ऑफर चल रहा था जोकि इस प्रकार था कि रूपए 990 ऑन लाइन दीजिये और 225 रुपए सर्विस चार्ज अलग से दीजिये और उसके अवज कनेक्शन और दो महीने के लिए सुपर प्लैटिनम पैक फ्री दिया जायेगा. जब मैंने कनेक्शन अप्लाई किया तो मुझे [email protected] कि तरफ से एक मेल मेरे ईमेल एड्रेस पर प्राप्त हुई, जिसमें लिखा था कि मेरा कनेक्शन चोबीस घंटे में एक्टिवेट हो जायेगा लेकिन मेरा कनेक्शन चोबीस घंटे में तो क्या दस दिन में भी एक्टिवेट नहीं हुआ. और जब मैं DishTV के कॉल सेंटर में फ़ोन करता तो DishTV के कर्मचारी मुझे बोलते थे सर जी आज आपका कनेक्शन एक्टिवेट हो जायेगा और एक कंप्लेंट नंबर प्रदान कर देते लेकिन मेरी कंप्लेंट पर कोई भी कार्यवाही नहीं करते इसी तरह फ़ोन करते हुए मुझे ग्यारह दिन बीत गए और मेरे फ़ोन का बिल भी एक हजार रूपए के ऊपर चला गया.
मैंने DishTV वालों को काफी सारी कंप्लेंट दर्ज करवाई लेकिन उन्होंने कोई भी कार्यवाही नहीं की, वो सारी कंप्लेंट मैं निचे अंकित कर रहा हूँ.

(1) 104919398

(2) 104925127

(3) 104323856

(4) 105020073

(5) 105255730

श्रीमान जी,

मेरा कनेक्शन ग्यारह दिन बाद चालू हुआ लेकिन DishTV वालो ने जो सुपर प्लैटिनम पैक देने का वादा किया था वो पूरा नहीं किया और जब मैंने DishTV के कॉल सेंटर में फ़ोन किया तो मुझे जवाब दिया गया कि मेरा कनेक्शन 17-11-2012 को चालू हुआ हैं. इसलिए मुझे सुपर प्लैटिनम पैक नहीं दिया जायेगा क्योंकि वो पैक सिर्फ उन कस्टमर को ही प्रदान किया जाता है जो दिवाली से पहले बुकिंग करवाते हैं. इसलिए आपको सुपर गोल्ड पैक दिया जा रहा है लेकिन जब मैं उनको बताया कि मैंने भी दिवाली से पहले ही बुकिंग करवाई थी तो उन्होंने मेरी कॉल अपने किसी सीनियर को ट्रान्सफर कर दी जिनका नाम श्री अतुल था. अतुल जी ने मुझे आश्वासन दिया और अपनी कंपनी कि तरफ से चल रही गड़बड़ी के लिए भी खेद प्रकट किया तथा मुझसे कहा कि मेरा सुपर प्लैटिनम पैक एक से दो दिन के अन्दर चालू हो जायेगा. लेकिन उन बातों को भी आज लगभग पाँच दिन बीत चुके हैं. लेकिन उसका भी कोई नतीजा नहीं निकला हैं. मैं DishTV के मालिको और DishTV कंपनी के डायरेक्टर से पूछना चाहता हूँ क्या ये ही उनकी सर्विस हैं और क्या इसी सर्विस का ढिंढोरा आप सारी दुनिया में पिटते रहते हो.

श्रीमान डायरेक्टर जी,
मैंने जितनी भी बातें और जितने भी कंप्लेंट नंबर आपके साथ साँझा किये हैं मैं उन सभी बातों को प्रूफ भी कर सकता हूँ इसलिए श्रीमान जी मैं आपसे विनम्र निवेदन करता हूँ कि कृपया करके इस तरह से झूठ बोलने वाले अधिकारीयों को अपनी कंपनी से बहार निकाल फेंक दीजिये. आखिर में फैसला भी मैं आप पर ही छोडता हूँ कि आप मेरी परेशानी को समझ कर कितनी जल्दी मेरा सुपर प्लैटिनम पैक चालू करवाते या नहीं.

श्रीमान जी,

कृपया करके मुझे बताने का कष्ट करें कि अगर मेरा सुपर प्लैटिनम पैक चोबीस घंटे में एक्टिवेट नहीं होता है तो क्या मैं पुलिस FIR या कोर्ट मैं केस डालने का हक़ रखता हूँ या नहीं.

(धन्यवाद)

नाम – गुलशन
फ़ोन नंबर – 9953560158


Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *