Wrong plan & Bill issue

मैने 5 august को मेरा लूप सिम रिलायन्स मे Mnp किया था. जब मैने लूप से रिलायन्स मे Mnp किया तब रिलायन्स गैलरी वालो नि मुजे बहुत खूबसूरत प्लान बतये. मैने ये कार्ड रिलायन्स की याह शाखा से लिया था. Maharajas Communication, Shop No 6, A Wing, Sagar Tech Plaza, Sakinaka Junction, Andheri Kurla Road, Andheri East, Mumbai – 400072. मुजे गैलरी वालोने यह प्लान बताया की आपको यदि लूप सिम कार्ड रिलायन्स मे बदलना हो तो आपको या पोस्टपैड़ प्लान मिलेगा प्लान कुछ इस तराह थे.199 के पोस्टपैड़ प्लान पर 1000 लोकल मिनिट,1000 लोकल और नेशनल Sms,1GB 3G इंटरनेट, और आपके 1000 मिनिट खतम हो गये तो आपको उसके बाद 20 पैसे पर मिनट चार्ज लगेंगे. लेकिन उनोने प्लान चालू होने कि 10 दिन बाद ही Rs.630 क बिल भेजा.मेरा कार्ड 5 August को चालू हो गया था लेकिन 14 August को रिलायन्स ने 630 का बिल भेजा यह बोलके कि मेरा इंटरनेट प्रयोग जायदा है. जब मैने कस्टमर केयर मे फोन करके पुछा तो उनोने बोला की आपका प्लान अभितक चालू नही हुआ है. तो मैने कम्प्लेन रेजिस्टर कर दी. लेकिन रेजिस्टर करके भी कोई फ़ायदा नही हुआ.मैने 12 August को कम्प्लेन रेजिस्टर की थी उसका नम्बर Dear Customer, thank you for contacting Reliance. Your Service request no. is 223704240. Your request will be resolved in the next 4 Days. लेकिन कुछ भी नही हुआ. ऐसे ही मैने 6-7 बार कम्प्लेन रेजिस्टर कि और 7-8 बार गैलरी जाके आया फ़िर एक बार कस्टमर केयर ने मुझे उनकी APPELLLATE AUTHORITY का नम्बर दिया 18602002011.
लेकिन उनसे भी कुछ ना हो सका तो अब मे आपके पास आया हु. तो आप हि मेरी याह प्रोब्लेम सुलझाईये.


Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *