कनेक्शन हटवाने के 8 महीने बाद भी तिकोना से SMS आने बंद नहीं हो रहे है

Location/place: khora colony

Name of company/service: tikona broadband services

User ID – 1105896965

मेरा नाम पवन चौहान है दिनाक 04-03-2012 को मैंने तिकोना कनेक्शन के लिए अप्लाई किया था जिसके करीबन 6-7 दिन बाद कई बार फ़ोन करने के बाद तिकोना का सेल्स एक्सुकेटिव आता है और घर पर सिंग्नल वगरह देखने के बाद कल कनेक्शन लग जाने का वादा करके चला गया और ४-५ दिन तक कोई नहीं आया फिर दुबारा कॉल करने बाद टेक्नीकल वाले आते है और कहते है आपके यहाँ सिंग्नल नहीं है यहाँ नहीं लगेगा किसी तरह मैं अपने पडोसी से बात करके उनके चौथे फ्लोर पर लगवा देता हूँ लेकिन नेट की स्पीड नहीं आती जिसकी वजह से मेरा काम देरी से होने लगा करीबन एक हफ्ता परेशान होने के बाद मैंने कनेक्शन हटवाने के लिए अप्लाई (ईमेल द्वारा) किया 10-15 दिन मशक्कत करने के बाद ओखला फेस – 3, कुनाल मेहरा सेल्स एक्सुकेटिव आता है और 450/- फुल एंड फाइनल बिल लेकर और मोडम वगरह उतार कर ले जाता है
20-25 दिन बाद ही मुझे मोबाईल पर एस एम् एस आने शरू हो जाते है लेकिन 1/5 महीने बाद मुझे फ़ोन आता है के आपका बिल पेंडिंग है मेरे समझाने के बाद भी वो एक्सुकेटिव नहीं मानता तो फिर मैंने कहा कुनाल मेहरा से बात करवाओ वो कुनाल को कांफ्रँसे में लेता है कुनाल दुसरे एक्सुकेटिव को डांटने लगता है के तुम्हें अब याद आ रही है और मैंने पेमेंट जमा करा दी है वो दोनों आपस मैं गाली – गलौच पर उतर जाते है और फ़ोन काट देते है फिर मुझे कुनाल अपने मोबाइल से कॉल करता है और अपने सेनिअर का मोबाइल नंबर देता है और दुसरे लड़के की कंप्लेंट करने के कहता है में उस सिनिअर एक्सुकेटिव को कॉल करता हूँ और अपनी परेशानी बता देता हूँ वो कहता है के सर 3 बजे कॉल करना मैं आपकी काल क्लोस करवा दूंगा फिर आपको कोई कॉल नहीं आएगा मैं उसे 3 बजे कॉल करके उसे अपनी युसर आई डी बताता हूँ और वो कॉल क्लोस करवा देता है लेकिन आज 8 महीने बाद भी मुझे तिकोना से एस एम् एस आने बंद नहीं हो रहे है –

एस एम् एस इस प्रकार है :-

Your Tikona Wi-Bro Bill of Rs. 3365.99 due on 14-10-2012 has been generated and mailed to your registered email ID view your bill on


Comments

3 responses to “कनेक्शन हटवाने के 8 महीने बाद भी तिकोना से SMS आने बंद नहीं हो रहे है”

  1. Tikona Services Avatar
    Tikona Services

    Dear customer,
    we thank you for your mail.

    We have saved your details in our database, and forwarded them along with your grievance to the concerned department. At tikona services, we try our utmost to keep our customers satisfied. After all you are the reason and the very purpose of our existence.

    Please be patient and help us serve you better.

    Thank you,
    tikona services

  2. Tikona Services Avatar
    Tikona Services

    Dear Mr. Kumar,

    Thank you for bringing this to our notice.

    As per our conversation with you on 8th October 2012, your account has been terminated on 22nd August 2012. As Full & Final Settlement has been concluded no dues are pending against your outstanding.

    Please feel free to contact us on 1-800 209 4276 to provide us any feedback regarding our service our Customer Care associate will be glad to assist you”

  3. Tikona Services Avatar
    Tikona Services

    “Dear Mr. Kumar,

    Thank you for bringing this to our notice.

    As per our conversation with you on 8th October 2012, your account has been terminated on 22nd August 2012. As Full & Final Settlement has been concluded no dues are pending against your outstanding.

    Please feel free to contact us on 1-800 209 4276 to provide us any feedback regarding our service our Customer Care associate will be glad to assist you””

    Regards,
    Tikona Services.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *